YouTube Subscriber Kaise Badhaye (यूट्यूब सब्सक्राइबर कैसे बढ़ाएं)

जब भी है किसी लोकप्रिय यूट्यूब को देखे हैं, अनसे प्रेरणा होते हैं, हूम भी मान करता है है हम एक और हाय चैनल हो जिस्के हज़ारन लाखों ग्राहक हैं। बहत से लॉग प्रेरणा होकर एक यूट्यूब चैनल शूरु भी कर लेते हैं। लेकिन चींटी मुझे क्या हो गया है कुछ वीडियो वीडियो बनने के लिए, जब ज़्यादा सब्सक्राइबर्स नही मिल्टे से अधीटर लॉग हार माने लेते हैं और फ्रस्ट्रेट हो जाये हैं।

Isiliye एक कड़ी मेहनत कर रहे हैं यूट्यूबर्स के लिए मुफ्त सामग्री बनाते हैं और यूट्यूब पर ज़्यादा सब्सक्राइबर प्रॉप करने की भी आईसीएच रखाते हैं, आज मुख्य लेख है, मुझे पता है, मैं खासा टिप्स और त्रीके शेयर करने जा रहे हैं।

आप यहां से हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर दे !!!



यूट्यूब पर ज़्यादा सब्सक्राइबर्स प्रिप कर्ण के ताकीन की सूची:

अपनी वीडियो को योजना बनाई गई तारीक से एचआई अपलोड करेन। आप एक आईसी चीज है jisko karne me zyadatar लॉग विफल हो जायेट हैन। जैस एप टेलीविज़न पर कुच सीरियल डेखते हैं टू एपको पट्टा होटा है कि कून सा सीरियल हाफेट के किस दी किटने बीजे आटा है। Usiprakar, आपके दर्शकों को भी पटा होना चहिये ना की आप कबाब-कब वीडियो अपलोड करते हो।

यूट्यूब में सहिी चेज़ोन को जज कर्ता है और आप रैंकिंग को भी बढ़ावा देने के लिए नियमित रूप से, नियमित रूप से योजनाबद्ध वीडियो, अपलोड करने के लिए अपलोड करें। मटकाब केने का ये है किसा नया जब आदमी मुझे आया वीडियो अपलोड कर दीये और किसी भी विषय पर कर दीया। हर एक चीज का एक उचित योजना होना चहिये, और आप अपने चैनल को यूसी प्लान के हिसाब से च्लाना चहिये।



आकर्षक और व्यस्त उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री हाय अपलोड करेन

यादी आप चहते हैं की आपका एक बदही ग्राहक आधार हो, आप को चहिये की आप के लिए एक वीडियो अपलोड करने के लिए डाउनलोड करें, जिन्का सामग्री उच्च गुणवत्ता हो, जिन्से दर्शकों का कुच फयादा हो हो, अनहे कुच नया तलाशने माइल। कॉपी की गई सामग्री या बेकार सामग्री को अपलोड करें karne se bachen। Aap
डेख सक्ते हैं, जिन भी यूट्यूबर्स के चैनल के सब्सक्राइबर्स लखनऊ हैं, अनके चैनल पर एपको बहत से उपयोगी वीडियो मिल जेनगे। आप को बहुत कुछ करने के लिए, jisse logon ko aapke channel ko subscribe karne ka ek karn mile। अप्नी वीडियो की अपलोडिंग फ्रीक्वेंसी बदहेन ये एक एसा कारक है जो आपके ग्राहकों के विकास दर को कफी के पास धक्का कर सक्ता है। जो बंडा jitni zyada वीडियो अपलोड karta है, यूट्यूब के एल्गोरिदम के बारे में अपने विचारों के बारे में zyada badhte है। और यदी आप गुणवत्ता वाले वीडियो एचआईआई अपलोड करते हैं, आप ग्राहकों को भेद चले जायंगे। वाइस भी आप आम देख सक्ते हैं, जो लॉग विनियामक 2-3 वीडियो अपलोड करते हैं, उर्फ ​​सब्सक्राइबर गिनती बहत ज़्यादा हॉट है।






यूट्यूब वीडियो मुद्रीकरण क्या है यूट्यूब वीडियो मुद्रीकरण काइज़ करे
यूट्यूब वीडियो को एनिमेटेड जीआईएफ छवि बनाने का आसन तारिका
यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड कर्ण का आसन तारिका हिंदी मुझे

शीर्षक, विवरण और टैग को कर्ण सेकेन अनुकूलित करें

शीर्षक एपकी वीडियो का वॉय सब्स महत्वपूर्ण हिस्सा हॉटा है जो लॉगऑन लॉग इन करने के लिए आप अपने वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं या फिर भी लॉग इन कर सकते हैं। ईएसआई प्रकर विवरण और टैग टैग्स उपयोगकर्ताओं को आप एक वीडियो वीडियो डाउनलोड करने के लिए मुझे मदद कर सकते हैं। आप एपेन शीर्षक को अनुकूलित करने के लिए कर्ना आना
chahiye। लेकिन बाट का भी है रावण की आपका शीर्षक वीडियो के हिसाब से एक बांध थेक हो। क्योनकी याडी एप शीर्षक आकर्षक डेल डेनेज, लेकिन वीडियो का कंटेंट बीकर और अनावश्यक होगा, कोई भी आपके चैनल को सब्सक्राइब नहीं करगा।

आकर्षक वीडियो थंबनेल Bnayiye

यूट्यूब एपको एपकी वीडियो के लिए थंबनेल कस्टम रूप से अपलोड करें karne ka option deta है। एपको यूट्यूब के लिए फीचर का अधिकतम फेडा उथाना चहिये है। आप सभी को थंबनेल अपलोड कर सकते हैं, डाउनलोड करने के लिए, वीडियो डाउनलोड करने के लिए, और लॉग इन करने के लिए, हमारे लॉग इन करने के लिए हमें थंबनेल को डाउनलोड करने के लिए एक वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं। यादी ज़्यादा लॉग ऐपकी वीडियो को डेकेंगे, और आपका सामग्री भी बदया होगा, आप को सब्सक्राइबर्स भी बढ़कर high lewel pe चले जएंगे।
एनोटेशन का और मीडिया ग्राफिक्स का प्रोजे किज आप अपनी वीडियो मुझे उन्नत वीडियो संपादन कौशल का उपयोग करते हैं, बुद्धिया मीडिया ग्राफिक्स का
कार्त लॉगऑन को आपके चैनल को सु का उपयोग करें






Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

गूगल पर अपनी फोटो कैसे डालें (How To Add My Photo On Google)

यूट्यूब पे सब्सक्राइबर कैसे बढ़ाएं (How To Increse YouTube Subscriber)