गूगल पर अपनी फोटो कैसे डालें (How To Add My Photo On Google)

दोस्तों आजकल सब चाहता है कि हमारी फ़ोटो गूगल पे हो और मेरा नाम सर्च करने से मेरा फ़ोटो आये !!

आज मैं इस आर्टिकल में बताऊंगा की आप कैसे अपनी फोटो गूगल पे डालेंगे और कैसे आपका फ़ोटो गूगल के सर्च इंजन के फर्स्ट पेज पे आएगा !!
तो चलिए दोस्तो आपका समय न लेते हुए हम सीधे टॉपिक पर आते है !!!
दोस्तों सबसे पहले आप ये जान लीजिए कि आप सीधे गूगल पे फ़ोटो अपलोड नही कर सकते है
इसके  लिए आपको फेसबुक एकाउंट की जरूरत पड़ेगी
दोस्तो आजकल तो फेसबुक एकाउंट सबके पास होता है अगर नही है तो यहां क्लिक करके फेसबुक एकाउंट बनाले (फेसबुक एकाउंट यहां से बनाये)

अगर है तो लॉगिन करे
दोस्तो लॉगिन करने से ही हमारा फ़ोटो गूगल पे नही आ जाता
उसको अच्छि तरह से चलना पडता है
मेरा मतलब है कि आप अपने अककॉउंट से सिर्फ आप अपनी फोटो ही अपलोड करे न कि किसी और का
इससे आपके फेसबुक एकाउंट को पता चल जाएगा कि ये सही आदमी का एकाउंट है ना कि फेक आई डी है
और ऐसे में ही हमारा फोटो धीरे धीरे गूगल सर्च मेला जाता है

लेकिन दोस्तों फेसबुक से जल्दी नही आएगा

आज मैं आपको एसा प्लेटफार्म केबारे मे बताउंगा जिससे आपके फ़ोटो 2 से 3 दिनों में ही गूगल सर्च के फर्स्ट पेज पर आ जायेगा !!
अगर आपके पास

Google+ एकाउंट यह से बनाये

दोस्तो गूगल प्लस का एकाउंट बनके 5 से 10 फ़ोटो पोस्ट कर और 2 से 3 दिन में अपनी फोटो गूगल पर देखे !!!

उम्मीद है आपको ये पोस्ट समझ मेला गया होंगे
इसी तरह के पोस्ट के लिए आप बने रहें हमारे ब्लॉग पर !!!!!!
     




        ---::::: धन्यवाद ::::---

Comments

Popular posts from this blog

यूट्यूब पे सब्सक्राइबर कैसे बढ़ाएं (How To Increse YouTube Subscriber)

YouTube Subscriber Kaise Badhaye (यूट्यूब सब्सक्राइबर कैसे बढ़ाएं)